सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

तेरी चाहत मे पार्ट (34) Love story // hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story // story // Love kahani

तेरी चाहत मे पार्ट (34) Love story // hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story // story // Love kahani Lovestory 34 "तुम अगर चाहती तो उन्हें भी समझा सकती थी!! पर तुमने ऐसा नहीं किया !!! देखो बेला.. मुझे मत बताओ की क्या करना है??? यह मेरी कंपनी है!! और तुम सिर्फ यहाँ काम करती हो!! अगर तुम्हें.. मिसेज शेखावत की तरह रौब झाड़ना है तो यह कभी नहीं होगा!! जाओ यहाँ से..... मैंने कहा.. जाओ यहाँ से!!!" बेला नाराज हो गई थी.. उससे भी ज्यादा आरव के कहे शब्दों से हर्ट हो गई थी!! वह बाहर चली आई... और दौड़ते हुए.. कैफे की तरफ चली गई!!! आरव के शब्द चुभ से रहे थे उसे !!! हर्ष और शेखर जी किसी फाइल को देखते हुए बात कर रहे थे।। उन्होंने बेला को भागते हुए देखा !! हर्ष ने फाइल शेखर जी को थमा दी।। और बेला के पीछे चला गया!!! शेखर जी ने आरव के केबिन की तरफ देखते हुए सोचा "लगता है बेला ने बात की और आरव सर ने सुनी नहीं!! और उसे ही डांट पड़ गई!!!.. बेचारी बेला!!!" हर्षः: क्या मैं भी यहाँ आकर बैठ सकता हूं??? बेलाः: हाँ!!! बैठिए ना!!! हर्षः: क्या हुआ??? तुम बात करने गई थी

IND Money App Review 2024 ? Account बनायें या नहीं ?

IND Money App Review 2024 ? Account बनायें या नहीं ?


## IND Money App Review 2024 ? Account बनायें या नहीं ?

#indmoney 

आई एनडी मनी एक भारतीय वित्तीय ऐप है जो ब्रोकिंग सेवाओं के साथ-साथ अन्य कई वित्तीय सेवाएं प्रदान करता है। इस ऐप का उपयोग करके आप स्टॉक मार्केट में निवेश कर सकते हैं, व्यापार कर सकते हैं, भविष्य और विकल्प व्यापार भी कर सकते हैं। यह ऐप अमेरिकी स्टॉक मार्केट में निवेश करने का भी अवसर प्रदान करता है, जो कि अभी कम ब्रोकर उपलब्ध हैं। इसके अलावा, आप एफडी, क्रेडिट कार्ड प्रबंधन, जीवन बीमा और स्वास्थ्य बीमा भी ले सकते हैं। ऐप के पीछे की कंपनी फिनजूम सर्विस प्राइवेट लिमिटेड है और इसकी शुरुआत 2019 में हुई थी। यह ऐप सीडीएसएल डिपॉजिटरी से जुड़ा हुआ है, जो ट्रांसफर प्रक्रिया को आसान बनाता है। ऐप स्टोर पर इसके 1 करोड़ से अधिक डाउनलोड हैं और 4.6 स्टार रेटिंग प्राप्त है। ऐप में लगने वाले प्रभारों की बात करें तो भारतीय स्टॉक मार्केट के लिए कोई एएमसी चार्ज नहीं है और ब्रोकरेज चार्ज 0.05% या न्यूनतम ₹ है। एफएंडओ ट्रेडिंग, म्यूचुअल फंड और आईपीओ निवेश पर कोई चार्ज नहीं है। यूएस स्टॉक मार्केट के लिए ब्रोकरेज चार्ज 0.15% है और म्यूचुअल फंड निवेश पर कोई चार्ज नहीं है। फंड जोड़ने और निकालने पर भी कुछ प्रभार हो सकते हैं।

#money

आप जुपिटर बैंक में अपना खाता खोल सकते हैं और उस खाते को आई एनडी मनी ऐप से लिंक कर सकते हैं। जुपिटर बैंक में फंड वापस लेने पर कोई शुल्क नहीं लगेगा, लेकिन अन्य बैंकों में फंड वापस लेने पर शुल्क लगेगा। भारतीय शेयर बाजार में निवेश के लिए फंड जोड़ने का प्रसंस्करण तुरंत होता है, लेकिन अमेरिकी शेयर बाजार में निवेश के लिए फंड जोड़ने में 1-2 कारोबारी दिन का समय लगता है। ऐप में कुछ अन्य शुल्क भी हैं, जैसे एनपीएस निवेश पर शुल्क, म्यूचुअल फंड ट्रेड पर कोई शुल्क नहीं, डीमैट शुल्क, कॉल एंड ट्रेड शुल्क आदि। ऑफ मार्केट लेनदेन और ऑटो स्क्वायर ऑफ चार्ज ऐप में अधिक महंगे हैं। इस ऐप का उपयोग अमेरिकी शेयर बाजार में निवेश के लिए किया जा सकता है, लेकिन भारतीय शेयर बाजार के लिए यह ऐप उपयुक्त नहीं है क्योंकि अन्य ऐप्स में कम शुल्क और बेहतर सेवा मिलती है।

#stock

आप आई एनडी मनी ऐप के माध्यम से अपने क्रेडिट स्कोर की जांच कर सकते हैं। ऐप में रेफर और अर्न सुविधा है, जिसके तहत आप ₹5,000,000 तक कमा सकते हैं। ऐप में यूएस शेयर बाजार और भारतीय शेयर बाजार दोनों का विकल्प उपलब्ध है। भारतीय शेयर बाजार के लिए ऐप में एफ एंड ओ और म्यूचुअल फंड का विकल्प है। आप ऐप में अपने लिंक किए गए ब्रोकरों के पोर्टफोलियो को भी देख सकते हैं। अगर आप इस ऐप के अन्य फीचर्स के बारे में विस्तृत जानकारी चाहते हैं, तो आप मुझसे कमेंट करके पूछ सकते हैं, और मैं उन पर एक अच्छी तरह से समझाऊंगा।


दोस्तों डाउनलोड कीजिये एंड इंडिया और us मार्केट 
मे एन्वेस्ट कीजिये आने वाले सुंदर भविष्य के लिए 

एड अपने दोस्त को रेफरल कर के 500 रूपये तक नगद राशि भी प्राप्त कर सकते है 
निचे दिए लिक से आज़ ही डाउनलोड कीजिये प्लीज 


Hi! INDmoney has made my investment journey really exciting🤩

 You'll also love its awesome features🚀
✨Real-time price alerts
✨Create Watchlists for your fav stocks 

 Join me to invest across 6000*+ Stocks & ETFs. Use code *DIN2HUFRIND* or https://indmoney.onelink.me/RmHC/fmh1jwts 🎉

टिप्पणियाँ