सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

तेरी चाहत मे पार्ट (34) Love story // hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story // story // Love kahani

तेरी चाहत मे पार्ट (34) Love story // hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story // story // Love kahani Lovestory 34 "तुम अगर चाहती तो उन्हें भी समझा सकती थी!! पर तुमने ऐसा नहीं किया !!! देखो बेला.. मुझे मत बताओ की क्या करना है??? यह मेरी कंपनी है!! और तुम सिर्फ यहाँ काम करती हो!! अगर तुम्हें.. मिसेज शेखावत की तरह रौब झाड़ना है तो यह कभी नहीं होगा!! जाओ यहाँ से..... मैंने कहा.. जाओ यहाँ से!!!" बेला नाराज हो गई थी.. उससे भी ज्यादा आरव के कहे शब्दों से हर्ट हो गई थी!! वह बाहर चली आई... और दौड़ते हुए.. कैफे की तरफ चली गई!!! आरव के शब्द चुभ से रहे थे उसे !!! हर्ष और शेखर जी किसी फाइल को देखते हुए बात कर रहे थे।। उन्होंने बेला को भागते हुए देखा !! हर्ष ने फाइल शेखर जी को थमा दी।। और बेला के पीछे चला गया!!! शेखर जी ने आरव के केबिन की तरफ देखते हुए सोचा "लगता है बेला ने बात की और आरव सर ने सुनी नहीं!! और उसे ही डांट पड़ गई!!!.. बेचारी बेला!!!" हर्षः: क्या मैं भी यहाँ आकर बैठ सकता हूं??? बेलाः: हाँ!!! बैठिए ना!!! हर्षः: क्या हुआ??? तुम बात करने गई थी

तेरी चाहत मे पार्ट (30) Love story // hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story // story // Love kahani

तेरी चाहत मे पार्ट (30) Love story // hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story // story // Love kahani


Lovestory 30

बेला ने आरव की तरफ देखा जिसका मुंह उतरा हुआ था!! उसे लगा रहा था वह बिना बात के इस मुसिबत में फंस गया है!!! हर्ष का कॉल आने पर उसका मुंह और भी उतर गया!! बेला ने अपनी चॉकलेट खाते हुए कहा.. "सर आपको प्रोब्लम हो तो में कल शिफ्ट कर लेती हूं????" आरव ने उसकी तरफ देख कहा "जब सारी बातें तुम हर्ष से पूछकर करती हो तो शिफ्टिंग के लिए भी उसैही बुला लेना चाहिए था!!" बेला चुप हो गई!! क्योंकि आरव के इस सडू मुड़ को वह अच्छे से जान गई थी!!!

आरवः: देखो तुम्हें गेस्ट रुम में रहना पड़ेगा!! और मेरी किसी भी चीज को कोई छुए मुझे पसंद नहीं है!!!

बेलाः: ठीक है!!!

बेला निशा के पास आ गई!! और अपनी बैग पैक करने लगी !!! निशा ने कल ही बंजारन वाली ड्रेस खरिदी थी!!! वह उसके झुनझुने को बजाते हुए बोली.. "तुमने शादी कर ली!! वह भी मुझे बिना बताएं????" बेला ने हंसते हुए कहा "कल ही तो मैंने तुम्हें बताया था!!!"

निशाः: मुझे लगा तुम मजाक कर रही हो??? तुम सच में शादी कर के आई हो!! और सामान ले जा रही हो!!! धन्नो तुने बसंती को धोखा दे दिया!!!!

बेलाः: नौटंकी...!! तु कहेगी तो मैं आज रुक जाऊंगी!! कल चली जाऊंगी.. जल्दी बता!!

निशाःः इतनी मुश्किल से तो जो तुने मांगा वह तुझे मिल रहा है!! तो मैं तुझे रोकूंगी नहीं!!! लेकिन सेलिब्रेट करना तो बनता है ना!!!

निशा वह झुनझुना बजाकर नाचने लगी!! पर बेला उसे देख परेशान हो गई।। उसने उसे गले लगाते हुए कहा.." अब तुम अकेली हो जाओगी निशा !! ज्यादा जंक फूड मत खाना !! सोने से पहले दरवाजे को अच्छे से लॉक करना !!! और बिल्ली को भी खाना खिलाना मत भूलना, बाहर जाने से पहले!!!"

"तुम भी अपना ध्यान रखना..!! मैं तो अब आरव से नफरत करने लगी हूं!! उसने तुम्हें मुझसे छीन ही लिया आखिर !!!"

"अभी मैं उसकी हुई नहीं हूं पूरे रुप से!! क्योंकि शादी तो मैंने की है!! उसने तो मजबूरन सब किया है!!!"

"बेला... देखो तुम ज्यादा गुस्सा मत करना!!! उसका दिल जीतने की कोशिश करना !! मुझे पता है वह थोड़ा सडू है!! पर औरतों को ही अपने टेंपर पर काबू रखना चाहिए!!! उससे ज्यादा लड़ना मत !!!"

"मैं जानती हूं निशा !! और तुम जानती हो ना.. मुझे जल्दी गुस्सा नहीं आता!!!"

" ठीक है!! मैं तुम्हारी पैकिंग में मदद कर देती हूं!!!"

बेला निशा की मदद करने लगी!!! और जब सब पैक हो गया तो निशा ने

मंगवाया हुआ खाना खा कर बेला टैक्सी में बैठकर आरव के घर के लिए निकल

गई!!

इधर आरव लेट नाइट हो गई फिर भी ऑफिस में बैठकर काम कर रहा था!! उसने टाइम देखा.. साढ़े ग्यारह बज चुके थे!! अब तो घर जाया जाएं यह ख्याल उसके मन में आते ही उसने यहाँ वहाँ देखा !!! "तु डर क्यों रहा है आरव !! वह कोई शेर थोड़ी है जो तुझे खा जाएगी!!! तुझे सिर्फ यह मानना है की तेरे घर में कोई गेस्ट आकर रह रहा है।। बस और तो कुछ नहीं है!!! में अपने आपको ही दिलासा क्यों दे रहा हूं!! वह मेरा घर है!!! मुझे किसी से नहीं डरना चाहिए !!" आरव अपना पी सी ऑफ कर के.. वॉचमैन को ऑफिस बंद करने के लिए कहकर अपनी गाड़ी की तरफ आ गया!! जब वह थोड़ी देर में घर पहुंचा!! तो लिवींग रुम की सारी लाइटें बंद देख उसे हैरानी हुई!! क्या यह आज शिफ्ट नहीं



हुई है??? पर उसने तो आज ही कहा था!! जैसे ही वह गेस्ट रुम के पास आया !! बेला अंदर से बाहर आ गई!!! बेला को बाहर आते देखते ही आरव की आंखें बड़ी हो गई!! बेला ने टी शर्ट और थ्री फोर्थ पहन रखी थी!!!

आरवः: तुमने यह स्कूल जाने वाले बच्चों की तरह कपड़े क्यों पहने हैं???

बेलाः: यह मैंने स्कूल के टाइम खरिदा था!! घर पर इन कपड़ों में अच्छा लगता है, तो मैं इसे ही पहन लेती हूं!!! उपर से इसकी क्वालिटी भी अच्छी है!!!

आरवः: मन में, अजीब लग रही हो उसका क्या??? तुम आ गई थी तो लाइटें ऑफ क्यों रखीं???

बेलाः: आप ही ने तो कहा था मेरी किसी भी चीज को मत छूना!!! तो मैंने नहीं जलाई!!!

आरवः: ठीक है जल्दी से सो जाओ!! सुबह ऑफिस भी जाना है!!

बेलाः: ठीक है गुड नाईट !!!

आरवः गुड नाईट !!

आरव अपने रुम में सोने के लिए चला गया !!! पर उसने कुछ खाया नहीं था !! उसे भूख लग रही थी!! इतने में उसे किचन से आवाजें आनी शुरू हो गई!!! वह देखने के लिए उठा !! तो बेला किचन में काम कर रही थी!!

आरवः: तुम इतने रात गए यहाँ क्या कर रही हो??? अब तक सोई नहीं???

बेलाः: मुझे भूख लग रही थी तो मैंने नुडल्स बना दिए !!! ओह.. यह हो गया है!!! दो लोगों के लिए खाना बच चुका है!!

आरवः: मैं कभी जंक फूड नहीं खाता !! और वैसे भी मुझे भूख नहीं है!!

तभी आरव के पेट से पेट गुड़गुड़ाने की आवाज आई !!! और नुडल्स की खुशबू

से नाक में जो हलबली मची थी!! वह किसे बताता !! बेला अपने होंठ दबाकर हंसने

लगी !!! फिर उसने जल्दी से दो बाउल निकाले और नुडल्स डालकर आरव के सामने

कर दिए!!" सर खा कर देखिए ना कैसे बनें हैं???"

आरवः: खाना वेस्ट नहीं करना चाहिए क्योंकि पाप लगता है तो मैं थोड़ा सा चख

लेता हूं!!!

आरव बड़े मजे से बैठकर नुडल्स का मजा ले रहा था!! बेला भी बैठ गई!!


"सर आपको दम आलू पसंद है ना???"

"तुम्हें कैसे पता??? मैंने तुम्हें तो कभी नहीं बताया???"

हम खाना खाने गए थे ना एक बार तब पता चला !! क्या में बना दूं...??"

"अभी???? पागल हो गई हो???? मेरा हो गया है में सोने जा रहा हूं!!! तुम भी जल्दी से खा लो और पूरा फिनिश कर देना!!"

"मैंने सोचा यह हमारा पहला खाना है साथ में तो थोड़ा स्पेशल होना चाहिए ना!!!"

आरव उसकी तरफ देखता रहा!! फिर सडू सी शक्ल बनाकर उसने कहा "जल्दी से जाकर सो जाना!! बहुत देर हो गई है!!!" आरव चला गया!!! और बेला खुशी से उसे जाते हुए देखने लगी ।। उसके मुंह से बस यही निकला.." एस सर!!"

आरव अपने रुम में आ गया था!! बेला की बातें कभी कभी उसके समझ में नहीं आती थी!!! जब वह दोनों इस शादी को कॉन्ट्रैक्ट मैरिज के तौर पर निभा रहे थे.. तो उसका उनके पहले खाने के प्रति इतना सिसेटीव होना उसे अखर गया !!

Thanks friends 

#hindikahani, #hindikahaniya, #hindistory, #love, #Lovestory, #stories, #story, #storyinhindi, #writinglovestory, #writingstory


टिप्पणियाँ