सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

तेरी चाहत मे पार्ट (34) Love story // hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story // story // Love kahani

तेरी चाहत मे पार्ट (34) Love story // hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story // story // Love kahani Lovestory 34 "तुम अगर चाहती तो उन्हें भी समझा सकती थी!! पर तुमने ऐसा नहीं किया !!! देखो बेला.. मुझे मत बताओ की क्या करना है??? यह मेरी कंपनी है!! और तुम सिर्फ यहाँ काम करती हो!! अगर तुम्हें.. मिसेज शेखावत की तरह रौब झाड़ना है तो यह कभी नहीं होगा!! जाओ यहाँ से..... मैंने कहा.. जाओ यहाँ से!!!" बेला नाराज हो गई थी.. उससे भी ज्यादा आरव के कहे शब्दों से हर्ट हो गई थी!! वह बाहर चली आई... और दौड़ते हुए.. कैफे की तरफ चली गई!!! आरव के शब्द चुभ से रहे थे उसे !!! हर्ष और शेखर जी किसी फाइल को देखते हुए बात कर रहे थे।। उन्होंने बेला को भागते हुए देखा !! हर्ष ने फाइल शेखर जी को थमा दी।। और बेला के पीछे चला गया!!! शेखर जी ने आरव के केबिन की तरफ देखते हुए सोचा "लगता है बेला ने बात की और आरव सर ने सुनी नहीं!! और उसे ही डांट पड़ गई!!!.. बेचारी बेला!!!" हर्षः: क्या मैं भी यहाँ आकर बैठ सकता हूं??? बेलाः: हाँ!!! बैठिए ना!!! हर्षः: क्या हुआ??? तुम बात करने गई थी

तेरी चाहत मे पार्ट (28) Love story // hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story // story // Love kahani

तेरी चाहत मे पार्ट (28) Love story // hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story // story // Love kahani
Lovestory 28

बेला ने दोनों को गले लगा लिया था!! इतने में उसके पापा बोल उठे.." बेला आगे से तुम्हें यह सब बातें हमसे छुपानी नहीं है!! तुम हमारी इकलौती बेटी हो!! हमें पता होना चाहिए तुम्हारे मन में क्या चल रहा है!! तुमने यह सबकुछ हमसे छुपाकर रखा!! आगे से तुम हम दोनों से कुछ नहीं छुपाओगी समझी!!!" बेला ने पापा का हाथ हाथ में लेकर कहा "ठीक है पापा!! आगे से कुछ नहीं छुपाऊंगी !!"

मोहन जीः: और अगर आरव ने कभी भी तुम्हें परेशान किया तो मुझे बताना में उसकी अच्छे से खबर लुंगा!!!

बेलाः: एस पापा!!!

राधा जीः: यह सब तो ठीक है!!! हम तीनों तो तैयार हो गए हैं.... शादी के लिए !! पर आरव अगर नहीं हुआ तो????

बेला सोचने लगी... मम्मी की बात सही थी!! आरव बेला के साथ शादी के लिए नहीं मानेगा!! इसका बहुत बड़ा रिजन था उसका झूठ बोलना !!! वह सोचने लगी अगर इस वजह से उसने उसे मना कर दिया तो...???

दुसरे दिन सुबह बेला हमेशा की तरह ऑफिस पहुंच गई!! उसने दिनभर काम किया !! वह अपने प्रोजेक्ट पर काम कर रही थी !! और जब शाम हुई तब


सबके साथ डिनर के लिए चली गई!!! इधर आरव भी अपने केबिन में काम करता रहा!!! उसने देखा.. साढ़े सात बज गए हैं तो उठकर बाहर आ गया!! क्या यह अब भी काम कर रही है??? इस सवाल को लिए वह उसकी डेस्क की तरफ आया तो ऑफिस में कोई नहीं था सब जा चुके थे!!! बेला सबके सामने सिर झुकाए बैठी थी होटल में!!!

#hindistory, #storyinhindi, #story, #stories, #writingstory, #writinglovestory, #hindikahani, #hindikahaniya, #love, #Lovestory 

शेखर जीः: आखिर कैसे???? कैसे तुमने आरव सर को मना लिया !! जहाँ तक मैं जानता हूं उन्हें मनाना बिल्कुल भी आसान नहीं है!! वह किसी के लिए अपने रुल्स नहीं तोडते !! उन्होंने मुझे भी पनीश किया था एक बार !! फिर तुमने कैसे उन्हें मनाया.. जॉब के लिए !!

बेलाः: वह मेरी मम्मी और उनकी मम्मी.. स्कूल फ्रेंड्स है!!! इसलिए...!!!

सबः: ओह..... तो यह बात है!!!

शेखर जीः: तुमने बताया नहीं.. की तुम उन्हें पहले से जानती हो???

बेलाः: शेखर सर मुझे भी कुछ समय पहले ही पता चला की दोनों दोस्त हैं!!

समीरः: तुम्हारी वजह से यह हफ्ता हमने कितनी चिंता में बिताया है तुम्हें पता भी

प्रतीकःः इसलिए तुम पनिशमेंट के तौर पर हम सबको पार्टी दोगी!!

बेलाः: डन !! जो भी खाना है खा लिजिए !! आज बिल में चुकाऊंगी!!

हर्षः: इसकी कोई जरूरत नहीं है!! तुम सब लड़की को पेई करवाओगे!! रालत

बात है!! आज का बिल में दे दूंगा!! तुम सब इंजॉय करो!!!

प्रतीकः: नैतिक तुम कर क्या रहे हो??? जबसे आए हो चैटिंग किए जा रहे हो???

लगता है तुमने आखिर बाजी मार ही ली!!

नैतिकः: अब जब टॉपिक निकला है तो मैं अनाउंस कर ही देता हूं!! मुझे गेम खेलते

हुए अपने सपनों की राजकुमारी ऑनलाइन ही मिल गई!!! और अब मैं उसके साथ

#hindistory, #storyinhindi, #story, #stories, #writingstory, #writinglovestory, #hindikahani, #hindikahaniya, #love, #Lovestory 

डेट पर जाने वाला हूं!!!

सबः: ओ.......!!! तो हमारे नैतिक को गर्लफ्रेंड मिल ही गई !!! अच्छी बात है!!!

शेखर जीः: तब तो आज की पार्टी और बड़ी होनी चाहिए!!!

नैतिकःः हर्ष सर यह पार्टी अब मुझ पर है!!!

सबने तालियां बजाई और खाने पर टूट पड़े !!! जब सबका डिनर खत्म हुआ वह लोग घर के लिए निकल पड़े!! हर्ष ने सोशल मीडिया पर उन सबकी फोटो डाल दी!! जो आरव घर पर बैठा देख रहा था।। हर्ष और बेला को एक दुसरे के पास खड़े देख.. और हर्ष को बेला के कांधे पर हाथ रखे देखा.. आरव को गुस्सा आ गया!! उसने जल्दी से बेला को मैसेज किया.." मेरे लिए सैंडविच लेकर आओ!!" बेला हर्ष से बात कर रही थी!! सब लोग टैक्सी लेकर जा रहे थे!! बस शेखर जी और हर्ष सर बचे थे!!

शेखर जीः: बेला तुम कैसे जाओगी???

हर्ष:: में छोड़ दूंगा उसे अपनी गाड़ी से !!

शेखर जीः: यह सही रहेगा!! ठीक है फिर में चलता हूं!!

हर्ष ने बेला की तरफ देखा जो आरव का मैसेज पढ़ रही थी!! "चलें बेला???" बेला ने हर्ष सर की तरफ देखा!! "सर मुझे कुछ खरिदना है?? आप मेरे बगैर ही चले जाइए!!"

"कुछ भी खरिद लो, मैं तुम्हें घर अकेले नहीं जाने दूंगा!!! चलो चलते हैं!!"

बेला हर्ष के पीछे चल पड़ी।। दोनों ने सैंडविचेस खरिदें!! आरव को 'ओके' का मैसेज कर दिया था बेला ने !! जैसे ही आरव ने मैसेज देखा.. वह और पागल हो गया!! "क्या सिर्फ ओके??? यह भी नहीं पूछा की कौन सा सैंडविच चाहिए ??? में किस तरह का सैंडविच पसंद करता हूं!!! वह मैसेज करने लगा इतने में प्रेरणा जी का विडियो कॉल देख उसने उठा लिया!! "हाँ मम्मी बोलो???"

प्रेरणा जी:: तुमने खाना खाया आरव ???

आरवः: नहीं!! मैं अभी घर पहुंचा हूं!!!

प्रेरणा जीः: अच्छा.. तुम यहाँ आकर हमारे साथ क्यों नहीं रहते!??

आरवः: क्योंकि मुझे मेरी आजादी पसंद है!!! आप मुझे टॉर्चर करती रहती हैं वहाँ??? आप यह बताइए आपने फोन क्यों किया है???

प्रेरणा जी:: गुस्से में मुंह फुलाते हुए, ठीक है!! मैंने फोन यह जानने के लिए किया

था.. मेरी बहू कहाँ हैं??? वह ऑफिस से निकली है या नहीं???

आरवः: वह अपने कलिग्स के साथ डिनर करने बाहर गई है???


प्रेरणा जीः: तो तुम उसके साथ क्यों नहीं गए???

आरवः: मैं कैसे जा सकता हूं मम्मी !!! में उनका बॉस हूं!! वह सब मेरे सामने कंफर्टेबल महसूस नहीं करेंगे !!!

प्रेरणा जीः: ओह तो यह बात है!!! पर मुझे उसकी याद आ रही है!!! तुम उसे लेने क्यों नहीं जाते??? देखो कितनी रात हो गई है!!!

आखः: मैं क्यों जाऊं उसे लेने??? वह टैक्सी से घर चली जाएगी!!!

प्रेरणा जीः: अजी सुनिए.. मुझे बेला को लेने जाना है!! जरा गाड़ी तो निकालिए!!!

आरवः: में जाता हूं लेने !! सिनियर को परेशान मत किजिए !!

प्रेरणा जीः: कितना क्यूट बच्चा है मेला!!! चलो जाओ जल्दी !!

#hindistory, #storyinhindi, #story, #stories, #writingstory, #writinglovestory, #hindikahani, #hindikahaniya, #love, #Lovestory 

आरव ने फोन रख कर मोबाइल को धूरा.. "में अपनी मम्मी की वजह से तुम्हें लेने आ रहा हूं!!! समझी...!!!" आरव अपनी गाड़ी लेकर चला गया!!! जब वह हॉटेल के पार्किंग में पहुंचा उसे हर्ष और बेला वहीं आते दिखे !! वह भी उनके पास चला गया!!!

हर्षः: आरव तुम यहाँ???

आरवः: हर्ष में अपनी सैंडविच लेने आया हूं!!! अगर सब हो गया हो तो चलें???

हर्ष:: बेला चलो... मैं तुम्हें घर छोड़ देता हूं!!

आरवः: मुझे उसे लेने भेजा गया है!! तो मैं बेला को छोड़ दूंगा!!! हम चलते हैं हर्ष!!

आरव ने बेला का हाथ पकड़ा और उसे अपने साथ अपनी गाड़ी के पास ले

जाने लगा।। बेला ने चलते चलते ही हर्ष को बाय हर्ष सर कहा!! दोनों गाड़ी में

आकर बैठ गए थे !! बेला ने सीट बेल्ट लगाकर आरव की तरफ देखा !! अगर आप

बाहर आ ही रहे थे तो मुझसे सैंडविच क्यों मंगाएं???

आरवः: मैंने कहा ना में आने वाला नहीं था !! मुझे भेजा गया है!!

आरव ने बेला के हाथ में रखे पैकेट से सैंडविच निकाला और खाने लगा!! यह

एक हाथ से ड्राइविंग भी कर रहा था!!! बेला ने उसके हाथ से सैंडविच खिंच लिया!!

आरव उसकी तरफ देखता रह गया!!

बेलाः: आप ड्राइव कर रहे हैं!! में खिला देती हूं!!

आरवः: अच्छा आइडिया है!!

बेला उसे खिलाने लगी !! और वह ड्राइव करते हुए खाने लगा !! उसने गाने भी चला दिए थे!! थोड़ी देर बाद वह नाच रहा था या खा रहा था!! कहना मुश्किल था!!! बेला उसकी बच्चों जैसी हरकतें देख मुस्कुरा रही थी!!!

#hindistory, #storyinhindi, #story, #stories, #writingstory, #writinglovestory, #hindikahani, #hindikahaniya, #love, #Lovestory 


दुसरे दिन जब आरव उठा इस सैंडविच वाले सपने से बाहर आ गया!! मैं यहाँ मम्मी के घर पर क्यों हूं??? ओह कल तो बेला और उसके पैरेंट्स आए थे!! क्या मैंने बहुत पी ली थी, मेरा सिर इतना क्यों दुख रहा है??? लगता है हैंड ओवर हो गया है!!! वह बाथरूम में भाग गया.. फिर जब तैयार हो कर बाहर आया !! प्रेरणा जी अपने लैपटॉप पर कुछ काम करती हुई दिखीं उसे !!! आरव ने टेबल पर बैठकर नाश्ता करना शुरू किया !! वहाँ आलिया भी आकर बैठ गई!! उसके हाथ में टेप देखकर आरव उसकी तरफ देखने लगा !!

आखः: यह टैप क्यों पकड़ रखी है तुमने अपने हाथ में???

आलियाःः भाई यहाँ आइए ।। और यहाँ खड़े हो जाइए!!! यह जो सुट है ना आपका.. थोड़ा लूज है!! आपको परफेक्ट सुट की जरूरत है!! में नाप ले लेती हूं!!

आरवः: मेरे पास ऑलरेडी बहुत सारे कपड़े हैं!!! और सुट नहीं चाहिए मुझे !!

प्रेरणा जी:: आरव जरा यहाँ आना तो..!! देखो यह बैंक्वेट हॉल कैसा है???? मुझे तो बहुत पसंद आ रहा है???

आरवः: मम्मी आपकी शादी की सालगिरह में तो अभी वक्त है!! फिर आप हॉल और सुट क्यों देख रही है???

प्रेरणा जीः: बुद्ध यह मेरी नहीं तुम्हारी शादी के लिए चल रहा है सब !!

आरवः: मेरी शादी??? किससे???

आलियाः: और किससे बेला से!! शादी मुबारक हो भाई!!

आरवः: अरे पर एक मिनट !! कोई मुझे बताएगा यहाँ चल क्या रहा है??? में बेला से शादी क्यों करूंगा???

प्रेरणा जीः: कल पता है तुमने उसके पैरेंट्स के सामने कैसी हरकतें की!! उसे गले

लगाया.!! फिर.. ओह मुझे तो कहने में भी शर्म आ रही है!!

#hindistory, #storyinhindi, #story, #stories, #writingstory, #writinglovestory, #hindikahani, #hindikahaniya, #love, #Lovestory 

आरवः: पर मम्मी में नशे में था!! एक मिनट में नशे में क्यों था!! मैंने तो ज्यूस पिया था!! आलिया की बच्ची.. डॉट टेल मी तुमने उसमें शराब मिलाई थी!!

आलियाः: शराब नहीं भैय्या !! वाइन थी!! आपके लिए वाइन ही काफी है!!

आरवः: आज तु तो गई मेरे हाथ से!! तुझे आज मुझसे कोई नहीं बचा सकता !! मम्मी आपने भी इसका साथ दिया??!

आरव आलिया को पकड़ने के लिए भागा था !! पर वह पहले ही भागकर अपने कमरे को लॉक कर चुकी थी!!! प्रेरणा जी ने कहा.." देखो बेटा मुझे बेला बहुत पसंद है!!!"

आरवः: तो आप ही शादी कर लिजिए उससे!! मैं नहीं करना चाहता!!

मि. शेखावतः: वहाँ आते हुए, तुम्हारी तमीज कहाँ गई आरव??? यह तरिका है अपनी मम्मी से बात करने का???

आरवः: अच्छा हुआ आप आ गए!! बैठिए यहाँ!! आपकी बीवी को बेला पसंद है.. तो वह मेरी शादी क्यों करवाना चाहती है उससे??? में उसे पसंद नहीं करता !!! मेरे साथ जबरदस्ती क्यों की जा रही है??? आपको पसंद है तो मैं शादी कर लूं !! यह कहाँ का न्याय हुआ???

मि. शेखावतः: तुमने कल बेला के साथ कैसी हरकतें की जानते भी हो??? उसके

पैरेंट्स के सामने हमें कितना शर्मिंदा होना पड़ा!!! तुम्हें जिम्मेदारी लेनी होगी!!

आरवः: उस गलती के लिए में माफी मांग लुंगा!! पर शादी??? आपने बेला से पूछा भी है या नहीं!! वह मुझसे पहले मना कर देगी!!

प्रेरणा जी:: उसने शादी के लिए हाँ कर दी है!! सुबह ही उसके पैरेंट्स का फोन आ गया था!! इसलिए तो सारी तैयारियां करवा रही थी मैं!!

आरवः: बेला ने शादी के लिए हाँ कर दी???? ऐसा कैसे हो सकता है???

मि. शेखावतः: क्या बुराई है उस लड़की में ।। कभी ना कभी तो शादी करने ही वाले हो!! तो उससे क्यों नहीं???

#hindistory, #storyinhindi, #story, #stories, #writingstory, #writinglovestory, #hindikahani, #hindikahaniya, #love, #Lovestory 

आरवः: मैं यह शादी नहीं करूंगा बस !!!

आरव वहाँ से उठकर बाहर चला गया!!! और प्रेरणा जी और शेखावत जी

एक दुसरे की तरफ देखने लगे !!!

मि. शेखावतः: प्रेरणा तुम्हें नहीं लगता हम जल्दबाजी कर रहे हैं!! वह गधा भी नहीं मान रहा!!! इसतरह हम उस पर दबाव डालकर सही नहीं कर रहे!!!

प्रेरणा जी:: में अपने बेटे को अच्छे से जानती हूं!!! कल देखा नहीं बेला के आते ही उसकी आंखें उससे ग़म की तरह चिपक गई थी!! वह अपने मुंह से कभी नहीं बोलेगा वह मुझे पसंद है!!! आज तक मैंने उसे किसी भी लड़की में इतना इंटरेस्ट लेते नहीं देखा ।। उसकी तरफ देखते हुए भी नहीं देखा !!! आप टेंशन मत लिजिए!! उसे ऐसे ही सही करना पड़ेगा हमें !!!

मि. शेखावतः: मुझे डर है वह इस बात को गलत तरीके से लेकर बेला से नफरत करने ना लग जाए !! इसतरह तो हम उसकी जिंदगी बर्बाद कर देंगे!!!

प्रेरणा जीः: वह बस अपनी फीलिंग्स को मान नहीं पा रहा!! जिस तरह वह बेला की तरफ देखता है उससे तो मुझे यही लगा की वह उसे पसंद करता है!! हमें उसकी मदद करनी तो पड़ेगी ना!!! और आप.. आप भी उसी की तरह बात कर के अब मुझे परेशान करेंगे !!! क्या वह काफी नहीं है मुझे सिरदर्द देने के लिए !!



#hindistory, #storyinhindi, #story, #stories, #writingstory, #writinglovestory, #hindikahani, #hindikahaniya, #love, #Lovestory 

मि. शेखावतः: ओह.. मैंने क्या किया अब !! यहाँ आइए.. मुझे आप पर भरोसा है!!! आप जो भी करेंगी सही करेंगी!!!

प्रेरणा जीः: पहले हमें आरव को शादी के लिए मनाना है!! उसके बारे में सोचिए !! जब बेला ने हाँ कर दी है!! तो उससे भी हाँ बुलवाना होगा हमें !! वरना राधा का

गुस्सा अब फूट पड़ेगा उसका कोई अंदाजा नहीं!!!

मि. शेखावतः: हम कोशिश करेंगे !! देखते हैं कब तक मना करेगा वह !!!

आरव ऑफिस आ गया !! उसने बेला को अपने केबिन में बुलाया!! बेला अंदर आकर टेबल पर कुछ पेपर्स रखने लगी!! आरव उन पेपर्स को देखने लगा !! कुंडली..???? फेवरेट लिस्ट???? यह सब क्या है???

बेलाः: यह सब मेरी चीजें हैं जिन्हें में पसंद करती हूं!!! आपको पता होना चाहिए ना?? जब मेरे बारे में आपको सब पता होगा तभी तो हम आगे बढ़ पाएंगे शादी में!!

आरवः: शादी???? तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है!! बेला शादी बच्चों का खेल नहीं है!!! कल जो भी हुआ उसके लिए मैं तुमसे माफी मांगता हूं!! पर उसके लिए हम शादी नहीं कर सकते !!

बेलाः: हमारे पैरेंट्स चाहते हैं!! हमने सेम कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है!! हम


दोनों को कंप्यूटर फील्ड पसंद है!! हम एक ही कंपनी में काम कर रहे हैं!! तो क्या बुराई है शादी में??

आवः: एक मिनट... तुम्हें यह कंपनी छोड़कर नहीं जाना इसलिए.. शादी तो नहीं कर रही हो ना??! फिर भी गलत है यह।।। कहीं तुम मुझे पसंद तो नहीं करती???

बेलाः: ने झट से ना में सिर हिलाया, वह ऐसा है की आपकी मम्मी चाहती है हमारी शादी हो!!!

आरवः: जब तुम मुझे पसंद नहीं करती.. मैं तुम्हें पसंद नहीं करता !! तो क्या मतलब है इस शादी का !!! बेला शादी बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है!! अगर तुम अपनी जॉब बचाने के लिए यह सब कर रही हो.. तो ठीक है मैं तुम्हें जॉब से नहीं निकालूंगा !!! पर प्लीज़ इस शादी के किस्से को यहीं खत्म कर दो!!! में शादी नहीं करना चाहता !!!

आरव केबिन से बाहर निकल गया !! और बेला उन पेपर्स को समेटते हुए सोचने लगी!! अब क्या होगा????

Thanks friends 

#hindistory, #storyinhindi, #story, #stories, #writingstory, #writinglovestory, #hindikahani, #hindikahaniya, #love, #Lovestory 






टिप्पणियाँ