सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

तेरी चाहत मे पार्ट (34) Love story // hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story // story // Love kahani

तेरी चाहत मे पार्ट (34) Love story // hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story // story // Love kahani Lovestory 34 "तुम अगर चाहती तो उन्हें भी समझा सकती थी!! पर तुमने ऐसा नहीं किया !!! देखो बेला.. मुझे मत बताओ की क्या करना है??? यह मेरी कंपनी है!! और तुम सिर्फ यहाँ काम करती हो!! अगर तुम्हें.. मिसेज शेखावत की तरह रौब झाड़ना है तो यह कभी नहीं होगा!! जाओ यहाँ से..... मैंने कहा.. जाओ यहाँ से!!!" बेला नाराज हो गई थी.. उससे भी ज्यादा आरव के कहे शब्दों से हर्ट हो गई थी!! वह बाहर चली आई... और दौड़ते हुए.. कैफे की तरफ चली गई!!! आरव के शब्द चुभ से रहे थे उसे !!! हर्ष और शेखर जी किसी फाइल को देखते हुए बात कर रहे थे।। उन्होंने बेला को भागते हुए देखा !! हर्ष ने फाइल शेखर जी को थमा दी।। और बेला के पीछे चला गया!!! शेखर जी ने आरव के केबिन की तरफ देखते हुए सोचा "लगता है बेला ने बात की और आरव सर ने सुनी नहीं!! और उसे ही डांट पड़ गई!!!.. बेचारी बेला!!!" हर्षः: क्या मैं भी यहाँ आकर बैठ सकता हूं??? बेलाः: हाँ!!! बैठिए ना!!! हर्षः: क्या हुआ??? तुम बात करने गई थी

मोहब्बत है सिर्फ़ तुम से पार्ट (297)/ hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story, love story, Love kahani

मोहब्बत है सिर्फ़ तुम से पार्ट (297)/ hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story, love story, Love kahani



अमीषी की बात सुनकर कुणाल चौंक गया और श्लोक की तरफ देखने लगा। वो जानता था कि श्लोक को ये बात कभी बर्दाश्त नहीं होती कि कोई और अमीषी को छूए।

"मुझे हल्दी लगाओ ना कुणाल!" किसी बच्चे की तरह जिद करती हुई अमीषी फिर बोली। तो कुणाल सहमकर अमीषी के पास गया और हल्दी के कटोरे के बगल में एक थाल में थोड़ी सी दूब रखी हुई थी, कुणाल ने वो दूब उठाया और उससे हल्दी लेकर अमीषी के हाथों में थोड़ी सी हल्दी लगाकर साइड हो गया और घबराकर श्लोक की तरफ देखने लगा। श्लोक ने जबाव में अपनी पलकें झपका दी जिसे देख कुणाल ने राहत की सांस ली।

हल्दी के बाद फोटो सूट का सिलसिला शुरू हुआ। श्लोक और अमीषी ने फोटो सूट करवाया। उसके बाद श्लोक अमीषी को गोद में उठाकर मीडिया के सामने गया और अमीषी के साथ दो मिनट मीडिया के सामने खड़ा रहा और उसके बाद वापस आ गया। इतने ही देर में मीडिया ने ना जाने दोनों की कितनी ही तस्वीरें खींची। ग्लोक के साथ पूरी ओबेरॉय फैमिली और पूरी गर्ग फैमिली भी थी।

शादी होने तक दोनों को अलग-अलग कमरों में रहना था। श्लोक अपनी प्रिंसेस से ये दूरी कैसे बर्दाश्त कर रहा था? ये तो बस वही जान रहा था।

अगले दिन

आज श्लोक और अमीषी की मेंहदी थी। सुबह में मेंहदी का मुहूर्त था और रात में संगीत का।

अमीषी ने आज भी हरे रंग का राजपूताना लहंगा पहना था और मैचिंग ज्वेलरी। हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थी अमीषी। अमीषी को मेंहदी लगाने के लिए वर्ल्ड की बेस्ट मेंहदी आर्टिस्ट आई हुई थी।

अमीषी चहककर झूले पर बैठकर मेंहदी लगवाने लगी। उसके साथ जिस भी लेडीज का मन किया वो भी मेंहदी लगवाने लगी। आज अमीषी को दोनों हाथों और पैरों में दुल्हन मेंहदी लगवानी थी।

अभी एक घंटा ही बीता था कि अमीषी को बैठे बैठे नींद आने लगी और वो झपकी लेने लगी। वो इतनी देर तक आज तक नहीं बैठी थी। इससे पहले उसने इतनी मेंहदी कभी नहीं लगवाई थी। श्लोक ने अमीषी को ऐसे झपकी लेते देखा तो तुरंत उसके पास आया और उसे गोद में उठाकर कमरे की तरफ चल पड़ा।

"बेटा! मेंहदी तो पूरी लगवाने दो!" पीछे से अमृता बोली।

"रूम में!" ब्लोक ने दो टूक जबाव दिया और अमीषी को वहां से लेकर चला


गया। श्लोक ये भी भूल चुका था कि शादी से पहले दोनों नहीं मिल सकते थे पर श्लोक को कौन समझाए?

कमरे में श्लोक अमीषी को लेकर सोफे पर बैठ गया और उसे किसी बच्चे की तरह गोद में सुलाकर उसका हाथ आगे कर दिया। अमीषी के इस तरह सोते हुए ही मेंहदी आर्टिस्ट ने उसे मेंहदी लगाई।

अमीषी सो गई थी इसलिए श्लोक उसे लेकर मीडिया के सामने नहीं गया और ना ही फोटो सूट के लिए अमीषी को उठाया। वो अमीषी को डिस्टर्ब नहीं करना चाहता था।

वहीं करीब दो घंटे बाद जब अमीषी की नींद खुली तो खुद को कमरे में पाया। हमेशा की तरह रिया अपनी दो टीम मेंबर्स के साथ उसके पास खड़ी थी। उसके हाथ और पैर में मेंहदी लग चुकी थी। अमीषी को तुरंत से याद आया कि आज तो उसकी मेंहदी है। याद आते ही अमीषी उछल पड़ी।

"मेरा फोटो सूट मिस हो गया!" अमीषी जोर से चिल्लाती हुई दरवाजे की तरफ भागी पर तभी श्लोक कमरे के अंदर आ रहा था। वो श्लोक से टकराकर गिरने वाली थी पर श्लोक ने उसे कमर से पकड़ थाम लिया और गोद में उठा लिया।

"कुछ मिस नहीं हुआ है!" बड़े प्यार से ग्लोक बोला और उसे वापस कमरे के अंदर ले आया।

"मुझे बाहर जाना है! फोटो खिंचवानी है!" श्लोक के गोद में किसी छोटे बच्चे की तरह मचलती हुई अमीषी बोली।

ब्लोक उसे लेकर सीधा ड्रेसिंग टेबल के पास गया और उसे आईने के सामने खड़ा कर दिया।

"ऐसे फोटो सूट करवाओगी??" अमीषी को आईने में उसका अक्स दिखाता हुआ श्लोक बोला।

अमीषी ने खुद को आईने में देखा तो हैरान रह गई। उसके बाल बिखर चुके थे और मेकअप भी इधर उधर हो गया था।

"ओह शिट्।" अमीषी बोली तो श्लोक मुस्कुराने लगा।

तभी पीछे से अमीषी की मेकअप आर्टिस्ट आई और उसका मेकअप और बाल ठीक करने लगी।

उसके बाद अमीषी ने फिर से अपना फोटो सूट करवाया।


शाम में

संगीत के लिए भी बहुत शानदार अरेंजमेंट की गई थी।

अमीषी ने संगीत के लिए गहरे नीले रंग का खूबसूरत सा गाउन पहना था। उसपर से मैचिंग डायमंड ज्वेलरी और चेहरे पर लाइट मेकअप। हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थी अमीषी। ग्लोक ने भी अमीषी से मैच करता हुआ पार्टी सूट पहना था। वो भी हमेशा की तरह बहुत हैंडसम लग रहा था।

कुछ ही देर में संगीत शुरू हो गया। सभी बॉलीवुड हॉलीवुड सुपरस्टार अपनी डांस परफॉर्मेंस देने लगे। सब कुछ अमीषी और गर्ग फैमिली के लिए किसी फिल्म जैसा था। अमीषी तो चहककर अपनी संगीत का मजा ले रही थी। अमीषी भी अपने संगीत में डांस करना चाहती थी। पर अमृता ने उसे समझाया कि उनके राजघराने की बहुएं इस तरह सबके सामने डांस नहीं करती। और अब तो वो यहां की महारानी है। श्लोक ने भी उसे प्यार से समझाया तो अमीषी मान गई।

अमीषी चहककर अपने संगीत का मजा ले रही थी। तभी अचानक से लाइट चली गई और घुप्प अंधेरा छा गया। अंधेरा होते ही अमीषी की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। वो अपने बगल में बैठे श्लोक का हाथ पकड़ना चाहती थी पर उसे एहसास हुआ कि श्लोक उसके बगल में नहीं है।

इससे पहले कि अमीषी कुछ सोचती माइक पर श्लोक की आवाज आई "हे प्रिंसेस ! दिस सरप्राइज़ ओनली फॉर यू!"

सब हैरानी से इधर उधर देखने लगे पर श्लोक किसी को भी कहीं नजर नहीं आया। अमीषी भी हैरान होकर इधर उधर देखने लगी पर अंधेरे की वजह से कुछ नजर नहीं आ रहा था।



(क्या है श्लोक काstoryinhindi

i#hindikahani, #hindistory, #kahani, #kahaniya, #love, #Lovestory, #romantickahani, #romanticstory, #stories, #story, #storyinhindi

टिप्पणियाँ