सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रदर्शित

तेरी चाहत मे पार्ट (34) Love story // hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story // story // Love kahani

तेरी चाहत मे पार्ट (34) Love story // hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story // story // Love kahani Lovestory 34 "तुम अगर चाहती तो उन्हें भी समझा सकती थी!! पर तुमने ऐसा नहीं किया !!! देखो बेला.. मुझे मत बताओ की क्या करना है??? यह मेरी कंपनी है!! और तुम सिर्फ यहाँ काम करती हो!! अगर तुम्हें.. मिसेज शेखावत की तरह रौब झाड़ना है तो यह कभी नहीं होगा!! जाओ यहाँ से..... मैंने कहा.. जाओ यहाँ से!!!" बेला नाराज हो गई थी.. उससे भी ज्यादा आरव के कहे शब्दों से हर्ट हो गई थी!! वह बाहर चली आई... और दौड़ते हुए.. कैफे की तरफ चली गई!!! आरव के शब्द चुभ से रहे थे उसे !!! हर्ष और शेखर जी किसी फाइल को देखते हुए बात कर रहे थे।। उन्होंने बेला को भागते हुए देखा !! हर्ष ने फाइल शेखर जी को थमा दी।। और बेला के पीछे चला गया!!! शेखर जी ने आरव के केबिन की तरफ देखते हुए सोचा "लगता है बेला ने बात की और आरव सर ने सुनी नहीं!! और उसे ही डांट पड़ गई!!!.. बेचारी बेला!!!" हर्षः: क्या मैं भी यहाँ आकर बैठ सकता हूं??? बेलाः: हाँ!!! बैठिए ना!!! हर्षः: क्या हुआ??? तुम बात करने गई थी

तेरी चाहत मे पार्ट (13) hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story, love story, Love kahani

तेरी चाहत मे पार्ट (13) hindi storie / hindi kahani // stories | Hindi story, love story, Love kahani

Lovestory 13

अब हर्ष और बेला खाने की डिश चूज करने लगे!!! बेला ने आरव की पसंद

की डिश ले ली.. और खुद के लिए.. कुछ भी नहीं ले पाई...!! क्योंकि उसके दोनों

हाथों में सामान था!!! वह जाकर आरव के सामने बैठ गई!! उसकी पसंद की चीजें

उसके सामने रख वह उसकी तरफ देखने लगी !! आरव ने खाना शुरू। किया !!! हर्ष

आलिया के लिए सलाद ले आया था.. तो वह भी खाने लगी !!! हर्ष और बेला को

साथ में खाने की डिश लेते समय आरव देखें जा रहा था!! वह मुस्करा कर बात कर

रहे थे!! तो चुभन उसे महसूस हो रही थी। हर्ष ने बेला को कुछ ना खाते देख अपना

ज्यूस का ग्लास उसके सामने कर दिया!! "अद्वैत तुम कुछ खा नहीं रहे हो!! यह लो

ज्यूस पी लो!!" हर्ष का कहना था और आरव ने जल्दी से उसका बढ़ाया हुआ ज्यूस

का ग्लास खुद पकड़कर पी लिया!! जब दोनों उसे हैरानी से देखने लगे तब उसने

कहा..!!" वह.. मुझे बहुत प्यास लगी थी!!! तो मैंने पी लिया!!"

हर्षः: क्या मैं तुम्हारे लिए दुसरा ग्लास ले आऊं???


बेला:: नहीं मुझे प्यास नहीं लगी!!!

आलियाःः वह लड़का है!! खुद अपना काम ठीक से कर सकता है।। तुम उसे लड़कियों की तरह ट्रीट क्यों कर रहे हो???

सुनते ही आरव ने बेला की तरफ देखा..!! जो मुस्कुरा कर इधर उधर देखने लगी थी!!! उसके बिहेवियर से लग रहा था.. उसे यह बात बूरी लगी थी!! और आरव लड़का शब्द सुनकर होश में आ गया था!!! अभी अभी जो उसने फील किया था.. क्या वह ग़लत था!!! वह फिर अपने खाने में बीजी हो गया !!! आलिया ने फिर कहा.." हर्ष क्या हम घुड़सवारी करने चलें???"

"हॉ... पर आरव साथ चलें तभी मैं भी आऊंगा!!!"

"ठीक है चलते हैं!!!! पर अद्वैत भी साथ जाएगा!! मुझे देखना है.. इसने जो प्रोमिस किया था.. की मैं कुछ भी करूंगा यह पूरा करता है या नहीं!!!"

बेलाः: मन में, लो... बैठे बिठाए बेला की लग जाती है!!! मैंने किसी का क्या बिगाड़ा है.. जो हर उल्टे काम में.. मुझे घसीट लिया जाता है!!! अब यह घुडसवारी.. जिससे मेरा दूर दूर तक कोई नाता नहीं है।!। पर मुझे करना पड़ेगा अब !!! आप मुझसे बदला ले रहे हो ना भगवान जी !! बेला ने उपर गुस्से से देखते हुए कहा !!!

बेला सबके साथ घुडसवारी करने पहुंच गई!! आरव और हर्ष घुडसवारी की ड्रेस पहनकर रेडी हो गए थे!!! वहाँ बेला भी चेंज कर आई!! हर्ष ने उसकी तरफ हेलमेट बढ़ा दिया !!! "वैसे तो सब घोड़े ट्रेन होते हैं.. फिर भी अपनी सुरक्षा के लिए तुम्हें इसे पहनना होगा!! और हाँ यह कपड़े सुट कर रहे हैं तुम्हें!!!"

बेलाः: यह मेरी पहली हॉर्स राइडिंग है.. मुझे घबराहट हो रही है!!!

हर्षः: डरने की कोई जरूरत नहीं है हम सब साथ जो है!!!

आरवः: गुस्से से... यह लो तुम्हारे ग्लोज.. इन्हें पहनकर बाहर आओ!!!

बेला ने आरव को नाराज़ होते देखकर झट से वह ग्लोज ले लिए!!! वह बाहर चली आई !!! हर्ष भी बाहर आया तो आलिया ने उसे आवाज दी!!! "हर्ष देखो ना... यह घोड़ा मुझे बैठने नहीं दे रहा???" हर्ष उसकी तरफ बढ़ गया!!! उसने आलिया को घोड़े के उपर बैठने में मदद की !!!

आलियाः: वैसे हर्ष.. एक बात तो मैं तुम्हें बताना भूल ही गई!! मैं अब तुम्हारे


अंडर काम करूंगी!!! है ना गुड न्यूज !!

हर्षः: तुम्हारे भाई ने तुम्हें परमिशन दे दी???

आलियाःः हाँ!!! अब हमारा ऑफिस रोमांस शुरू होगा!! मैं बहुत एक्साइटेड हूं!!!

हर्ष:: मन में, इस आरव की तो मैं...??? दोनों भाई बहन मुझे मारकर ही दम लेंगे!!!

हर्ष ने आरव को बहुत सी गालियां दी मन में!! फिर आलिया को बिठाकर वह खुद बैठने चला गया घोड़े पर !!! इधर बेला को ट्रेनर ने घोड़े पर बिठा दिया था!!! वह बहुत खुश हो रही थी!! और बार बार घोड़े को सहला रही थी.. ताकि वह उसे गिरा ना दे!!! पर ऐसा कभी हुआ है.. की हिरोइन कभी किसी मुसीबत में ना पड़े!!! बेला का घोड़ा अचानक ही बेकाबू हो गया !! और अपने शरीर को झाड़ने लगा !!! ट्रेनर चला गया था!! इसलिए बेला समझ नहीं पा रही थी उसे कैसे शांत किया जाएं!! तभी आरव अपने घोड़े के साथ वहाँ आ गया!!! अद्वैत को मुसीबत में देख उसने अपने घोड़े को अद्वैत के घोड़े के पास लाना शुरू किया!!! और अद्वैत के घोड़े की लगाम को पकड़ने की पूरी कोशिश करने लगा !! घोड़ा तेज भाग रहा था!! और उसकी लगाम पकड़ने में मुश्किलें आ रही थी!! फिर भी अपनी पूरी ताकत लगाकर आरव ने उस घोड़े की लगाम को पकड़ लिया !! और उसे तेज कसना शुरू किया!! लगाम की वजह से अद्वैत के घोड़े की रफ्तार धीमी हो गई!! और घोड़ा रुक गया!!! बेला जोर जोर से हांफने लगी !!! उसे लगा था अब उसकी कोई सौर नहीं!!! पर घोड़े के रुकते ही उसकी जान में जान आई!! बेला ने आरव की तरफ देखा !! जो खुद लंबी सांसे ले रहा था !! वहाँ पर अभी अभी पहुंचे हर्ष और आलिया ने यह सारा माजरा देख लिया था!! दोनों उनकी तरफ आ गए!!

हर्ष:: अद्वैत तुम ठीक हो??? चॉट तो नहीं लगी???

बेलाः: हाँ!! में ठीक हूं..!! मि. आरव ने बचा लिया!!!

आरव ने अपने घोड़े से उतरते हुए कहा.. "क्या अब भी घुड़सवारी करनी है तुम्हें??" बेला ने मुस्कुराते हुए कहा.." मैं स्ट्रांग बंदा हूं सर !!! इतनी बात से डरता नहीं!!!"

"ठीक है तो अब मैं तुम्हें सिखाता हूं घुड़सवारी कैसे की जाती है!!!"

पलक झपकते ही आरव अपने घोड़े से उतरकर बेला के घोड़े पर चढ़ गया !!! "घोड़े के साथ बॉन्डिंग बनाने के लिए सबसे जरुरी है.. तुम अपने शरीर को उसके शरीर के हिसाब से ढाल लो!!! और उसके बाद उसकी धड़कनों को महसूस


करो!!! फिर वह तुम्हारे साथ सहज महसूस करेगा!!!" बेला ने आंखें बंद कर ली।। और वह महसूस करने लगी!!! "सच में ऐसा हो रहा है मि. आरव !!!" अब जब बेला नॉर्मल हो चुकी थी.. तो आरव ने पूछा.. "कल रात को मैंने कोई उल्टी सीधी हरकत तो नहीं की???"

बेलाः: क्या आपको कुछ भी याद नहीं???

आरवः: नहीं!! मैंने जब वह बोतल खत्म की मुझे वहाँ तक ही याद है!! उसके बाद क्या हुआ..????

बेलाः: कुछ नहीं हुआ!! उसके बाद आप सीधा सो गए थे!!! आप थोड़ी सी पीने पर भी होश में नहीं थे!!! आपको नहीं पीनी चाहिए!!!

आरवः: हाँ वो मैं बहुत कम पीता हूं तो...!!!! सच में कुछ नहीं किया ना मैंने???

बेलाः: जी नहीं!!!

थोड़ी देर बाद हर्ष और आरव के बीच रेस लगी!! और वह दोनों बहुत इंजॉय कर रहे थे !!! आलिया अद्वैत के पास खड़ी हर्ष की तरफ देख रही थी।। अद्वैत को दोनों की तरफ ऐसे देखते देख आलिया ने कहा.." मैंने सुना तुमने हर्ष की वजह से कंपनी जॉइन की!!! ऐसा क्या खास था उसमें???"

उनमें एक चमकती रोशनी है जो मुझे उनकी तरफ खिंचती है!! में उनके

जैसा बनना चाहता हूं!!! क्योंकि वह मुझे उस रौशनी को पाने के लिए मोटिवेट

करते हैं!!!" आलिया का यह सुनकर मुंह उतर गया!!! फिर भी बेला एक लड़का है

सोचकर उसने खुद को संभाल लिया!!!

हर्ष:: वहाँ आते हुए, यह क्या बातें कर रहे हो तुम दोनों ???

आलियाः: अद्वैत कह रहा है.. तुम उसके आइडल इसलिए हो क्योंकि उसमें तुम्हें एक रौशनी दिखाई देती है!!! पर मेरे लिए तुम सुरज की तरह हो!! जो रोशनी का भंडार है!!!

आरवः: चिढ़ते हुए, बंद करो यह रौशनी सुरज !!! घर जाने का टाइम हो गया है चलो !!!

आलिया कपड़े बदलने चली गई!! और क्योंकि बेला लड़कों के गेटअप में थी!! वह हर्ष और आरव के साथ.. चली गई!! जब चारों बाहर आकर मिलें.. तो बेला ने आरव की गाड़ी में बैठने की कोशिश की!! पर बैठने से पहले ही आरव ने उसे डांट दिया !!! "कहाँ बैठ रहो??? मैं कहीं और जा रहा हूं!!" बेला पीछे हट गई!! तभी वहाँ.. हर्ष ने आते हुए कहा.. "अद्वैत तुम हमारे साथ चलो!! हम तुम्हें


छोड़ देंगे !!"

आरवः: उसकी कोई जरूरत नहीं!! मैं उसे छोड़ दूंगा!!!

हर्ष:: अभी तो तु उसे बैठने से मना......

आलियाः: अद्वैत जाओ जाकर आरव भाई के साथ बैठो !! हम दोनों को अकेले जाना है!!

बेला :: ठीक है!!! पर दो लोग अकेले कैसे हो सकते हैं!!!

आलिया ने हर्ष को खिंचते हुए वहाँ से चलने पर मजबूर कर दिया!! वह लोग दुसरी गाड़ी में जाकर बैठ गए !! इधर बेला ने आरव की तरफ इशारा किया.. मैं गाड़ी चलाऊं का!!! तो आरव ने जल्दी से ड्राइविंग सीट पर बैठते हुए कहा!! "गाड़ी मैं चलाऊंगा!!!" बेला साइड वाली सीट पर जाकर बैठ गई!!! और उनकी गाड़ी नागपुर के लिए निकल गई!!

निशा अपने ऑनलाइन चैनल पर सबसे बात कर रही थी!!! "हैलो दोस्तों... कैसे हैं आप ??? में तो बहुत बढ़िया हूं!!! आज का टॉपिक है... नौकरी !!! क्या आप में से किसी ने नौकरी पाने के लिए झूठ बोला है..!! तो भेजिए मुझे अपना रेकॉर्ड किया हुआ वाकया और हम करेंगे उस पर ढेर सारी बातें !!! तो मिलते अगले सेशन में!! तब तक मेरे चैनल को फॉलो किजिए.. और भेजिए मुझे अपना कोई ऐसा वाकया !!! बी हेल्दी.. बाय...!!!" निशा ने अपना सेशन खत्म किया और बेला को आवाज लगाई!!! "बेला... बेला कहाँ हो????" बेला ने बाहर आकर निशा की तरफ देखा!! निशा उसका टेंशन से भरा चेहरा देखकर उसके पास आ गई!! और नाचने लगी!!

याद आ रही है!!!

तेरी याद आ रही है!!

याद आने से, तेरे

जाने से, जान जा रही है!!!

उसके अजीब डांस से बेला के चेहरे पर मुस्कराहट आ गई!!! "तु क्यों ऐसा

करती है????" बेला ने उससे पूछा !! निशा ने कहा.. "तु क्यों यह इतना सिरियस

मुंह बनाती है!!! ऐसे लगता है कोई मर गया!!"

बेलाः: लड़कों को समझाना इतना मुश्किल क्यों हैं???

निशा :: मतलब???

बेलाः: पहले तो आरव ऐसे दिखाता है उसे मेरी बिल्कुल भी फिक्र नहीं!! पर जब


हर्ष सर मदद करने आते हैं तो अचानक से जिस चीज के लिए ना बोल देते हैं।। उस चीज के लिए रेडी हो जाते हैं!!

निशाः: क्योंकि वह तुम्हें लड़का समझता है!! देखो तुम उसके लिए दवाई लाने गई.. उसे मसाज भी दिया!! फिर उसकी हर बात मानती है!! वह तुझे पसंद कर रहा होगा... अच्छे काम के लिए.. पर फिर तु लड़का है यह सोचकर दूरी बनाता होगा!!

बेलाः: मेरी तो कुछ समझ में नहीं आ रहा !! हम सब लड़कों को कल लड़कियों की ड्रेस पहनकर जाना है ऑफिस !! हमारी पनिशमेंट है!!!

निशाः: तु उसकी चिंता मत कर !! कल तेरी सुंदरता देखकर हर कोई दंग रह जाएगा!!

बेलाः: अगर किसी को सच पता चल गया तो.. की मैं सच में लड़की हूं.. !! तब मेरी खखैर नहीं!!

निशाःः तु टेंशन बहुत लेती है पार !! किसी को पता नहीं चलेगा !!

निशा ने उसे ड्रेस रुम में बुलाया !! और हर तरह के ड्रेस उससे ट्राई करवाए !! तभी निशा ने कहा.." बेला सुरज ने कुछ कहा क्या???"

बेलाः: हाँ उसने मेरी और आरव सर की उनको मनाने के वक्त की फोटो ले ली!! और मुझे ब्लैकमेल किया.. की मैं तुमसे ब्रेक अप कर लूं !!!

निशाः: ब्रेक अप...!!!

बेलाः: और हाँ उसने यह कहा है वह फोटो तब डिलिट करेगा जब उसे पता चल जाएगा की तुम अब मेरे साथ नहीं हो!!

निशाः: उठते हुए, उसकी इतनी हिम्मत !! समझता क्या अपने आपको !!! मैं अभी बात करती हूं उससे !!

बेलाः: नहीं निशा.. वह गलत नहीं है!! बस तुम्हारी परवाह करता है!!! और वह तुम्हें सेफ रखना चाहता है!!!

निशाः: आई कांट बिलिव दिस., की अब मेरे ब्रेक अप पर कोई किसी को ब्लैकमेल कर रहा है!!

बेलाः: तु टेंशन क्यों ले रही है.. उसे अब भी मुझ पर शक नहीं हुआ है!!! वैसे अब तुम बताओ मैं क्या पहनूं!!!


निशा ने उसे एक वाइट कलर की खुबसूरत ड्रेस निकाल कर दी!!! पर उसके साथ साथ पुराने जमाने में चेहरे को कवर करने के लिए जैसे नकाब पहना जाता था.. वैसा नकाब उसे सौंप दिया!!! इससे काम बन जाएगा मेरी रानी!!! निशा ने खुशी से कहा!!!

बेलाः: बस कल कोई मुझे पहचान ना पाएं!!

दुसरे दिन सब लड़‌के लड़‌कियों जैसी ड्रेस पहनकर आए थे!! और रिसेप्शनिस्ट अपनी कुछ सहेलियों के साथ उनकी फोटोज ले रही थी!! आरव और हर्ष खड़े हो कर यह सब देख रहे थे!! जब लड़के परेशान हो गए तो उन्होंने आरव से रिक्वेस्ट की!! "सर हम ऐसे कपड़ों में काम नहीं कर सकत !! प्लीज़ हमें चेंज करने दिजिए!!!"

आरवः: जब तक लड़कियां नहीं चाहेंगी तुम सबकी पनिशमेंट खत्म नहीं होगी!! इसलिए जल्दी से यह काम खत्म करो!! और काम पर लगो !!!

पुजाः: सर इनमें एक लड़का नहीं है!! वह कहाँ हैं???

आरवः: कौन नहीं आया है!!

नैतिकः: सर अद्वैत नहीं आया है!!

तभी अद्वैत ने वहाँ एंट्री ली.. और सब उसे देखते रह गए !!!

#hindikahani, #hindistory, #kahani, #kahaniya, #Lovestory, #stories, #storyinhindi


टिप्पणियाँ